Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Al Nassr Vs Al Ahli Live Streaming Details Cristiano Ronaldo Returns From International Break As Saudi Pro League Resumes Today

अल नासर बनाम अल अहली लाइव स्ट्रीमिंग विवरण: क्रिस्टियानो रोनाल्डो अंतरराष्ट्रीय ब्रेक से लौट रहे हैं क्योंकि सऊदी प्रो लीग आज फिर से शुरू होगी

मैच की जानकारी

* **तिथि:** 3 फरवरी, 2023 * **समय:** दोपहर 3:30 बजे IST * **स्थान:** मर्सूल पार्क, रियाद, सऊदी अरब * **लाइव स्ट्रीमिंग:** Star Sports Network, Disney+ Hotstar

रोनाल्डो की वापसी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अंतरराष्ट्रीय ब्रेक से लौट रहे हैं और अल नासर के लिए अपना दूसरा मैच खेलेंगे। पुर्तगाल के कप्तान को अपने नए क्लब के लिए पदार्पण करने के लिए पिछले मैच में निलंबित कर दिया गया था।

रोनाल्डो का फॉर्म

रोनाल्डो ने इस सीजन में अब तक 11 मैचों में 28 गोल किए हैं, जिसमें मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 14 गोल और पुर्तगाल के लिए 14 गोल शामिल हैं। वह अभी भी एक खतरनाक स्ट्राइकर हैं और अल नासर के लिए गोल करने की उम्मीद करेंगे।

अल अहली का फॉर्म

अल अहली सऊदी प्रो लीग में दूसरे स्थान पर है, अल नासर से 7 अंक पीछे है। उन्होंने अपने पिछले मैच में अल बतिन को 3-0 से हराया था।

अल अहली के मुख्य खिलाड़ी

अल अहली के पास ओम्र अल सोमा और एड्रियानो जैसे कई प्रमुख खिलाड़ी हैं। ओम्र अल सोमा सीरियाई राष्ट्रीय टीम के लिए एक स्ट्राइकर हैं और उन्होंने इस सीजन में अल अहली के लिए 9 गोल किए हैं। एड्रियानो एक ब्राजीलियाई विंगर है जिसने इस सीजन में अल अहली के लिए 6 गोल किए हैं।

प्रमुख मुकाबला

अल नासर बनाम अल अहली सऊदी प्रो लीग में एक प्रमुख मुकाबला है। दोनों टीमें लीग के शीर्ष पर हैं और उनके जीतने की संभावना है। रोनाल्डो की वापसी इस मैच को और भी रोमांचक बनाती है।


Comments